Friday, May 17, 2024
HomeEntertainmentBollywood Tadka News: ब्लॉकबस्टर के बाद फिल्मे हुई फ्लॉप तो हो गए...

Bollywood Tadka News: ब्लॉकबस्टर के बाद फिल्मे हुई फ्लॉप तो हो गए थे डिप्रेस,अब फिर से दिखेगी आमिर खान की ये पुरानी जोड़ी?

Bollywood Tadka News: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) करीब डेढ़ साल तक आराम करने के बाद फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं. इसके साथ ही वह लगातार बतौर प्रोड्यूसर फिल्में प्रोड्यूसर करेंगे. खबरें हैं कि वह बेहद जल्द एक बार फिर से एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) संग फिल्म करेंगे. हालांकि ये कंफर्म नहीं है कि फिल्म प्रोड्यूसर करने के साथ-साथ आमिर खान फातिमा संग स्क्रीन शेयर करेंगे या नहीं.

बता दें कि आमिर-फातिमा सना के लिंकअप की अटकलें अक्सर फैंस के बीच बनी रहती हैं. अटकलें लगाई जाती हैं कि आमिर-फातिमा (Bollywood Tadka News) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इस बारे में दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा. लेकिन अब दो खबरें सामने आ रही हैं, उससे उनके अफेयर रूमर्ड को एक बार फिर से हवा देने की काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Train Accident: दशहरे के बीच अचानक चलती दो ट्रेनें आपस में टकराईं, दर्जनों लोगों की मौत के बाद मची चीख पुकार!

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनेंगी फिल्म

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान ने अब अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर के लिए दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को चुना है. इस फिल्म का क्या नाम है इस बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है . हालांकि कहा जा रहा है कि आने वाली यह फिल्म एक हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा होगी. इसमें फातिमा के साथ को-स्टार्स की एक पूरी टीम होगी. इस फिल्म को अद्वैत चंदन निर्देशित करेंगे. इस महीने की शुरुआत में इसकी कहानी डायरेक्टर को सुनाई गई थी जो उन्हें पसंद आया. वह फिल्म के लिए आगे बढ़ चुके हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू कर दी जाएगी. बता दें कि अद्वैत चंदन आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार और लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन के लिए फेमस हैं.

जल्द शूटिंग करेंगी फातिमा

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि आमिर ने पहले फातिमा को मलयालम फिल्म जया जया जया हे के हिंदी रीमेक के लिए साइन किया था. हालांकि वह प्रोजेक्ट सफल नहीं हो पाई और कुछ समय बाद अद्वैत चंदन एक मजेदार स्क्रिप्ट के साथ आए. आमिर और फातिमा दोनों को यह पसंद आया और उन्होंने तुरंत निर्देशक को इसके लिए हरी झंडी दे दी. रिपोर्ट में आगे बताया गया कि फातिमा नित्या मेहरा के साथ अपनी पहली वेब सीरीज खत्म करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments