Friday, May 17, 2024
HomeShare MarketDiwali Stocks Tips: दिवाली में ये स्टॉक्स कर देंगे आपको मालामाल, जानिए...

Diwali Stocks Tips: दिवाली में ये स्टॉक्स कर देंगे आपको मालामाल, जानिए क्या कहते है एक्सपर्ट्स

आप निवेश करने के लिए अच्छे स्टॉक की खोज कर रहे हैं.  हम आपको दिवाली स्टॉक टिपस् (Diwali Stocks Tips)  के तौर पर मार्केट की टॉप डोमेस्टिक ब्रोकरेज फर्म कोटक सिक्योरिटीज (Kotak Securities) द्वारा बताए गए आठ स्टॉक्स के बारे में जानेंगे. जिस पर ब्रोकरेज कोटक सिक्योरिटीज का मानना है कि आने वाले समय में यह स्टॉक जबरदस्त मुनाफा बना कर दे सकते है .

दिवाली स्टॉक टिपस् 

दिवाली स्टॉक टिपस् (Diwali Stocks Tips) ब्रोकरेज कोटक सिक्योरिटीज ने पहले स्टॉक के तौर पर केनरा बैंक को पसंद किया है जहां पर उन्होंने खरीदारी करने की रेटिंग दी है उनका मानना है कि यह स्टॉक आने वाले समय में 425 रुपए के टारगेट प्राइस को टच कर लेगा

सिप्ला (Cipla)

सिप्ला स्टॉक पर कोटक सिक्योरिटीज ने ऐड करने की रेटिंग प्रदान किया है उन्होंने सिप्ला स्टॉक पर 1320 रुपए का टारगेट प्राइस निर्धारित किया है.

साइंएट (Cyient)

साइंएट स्टॉक पर कोटक सिक्योरिटीज ने खरीदारी करने की रेटिंग देते हुए 2000 रूपया का टारगेट प्राइस निर्धारित किया है.

डालमिया भारत लिमिटेड (Dalmia Bharat)

डालमिया भारत लिमिटेड के स्टॉक पर कोटक सिक्योरिटीज ने 2350 रुपए का टारगेट प्राइस देते हुए ऐड करने की रेटिंग प्रदान किया है.

ये भी पढ़ें: Income Tax Deadline: इनकम टैक्स से जुड़ा ये काम जल्दी निपटा लें, जानें क्या है अंतिम तिथि

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट (GPCL)

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट के स्टॉक पर ब्रोकरेज कोटक सिक्योरिटीज ने ऐड करने की रेटिंग प्रदान किया है उन्होंने इस स्टॉक के लिए 1135 रुपए का टारगेट प्राइस भी निर्धारित किया है.

माइक्रोटेक डेवलपर्स (Macro tech Developers)

रियल एस्टेट सेक्टर की कंपनी माइक्रोटेक डेवलपर्स के स्टॉक पर ब्रोकरेज फर्म कोटक सिक्योरिटीज ने ऐड करने की रेटिंग दिया है उनका मानना है कि आने वाले समय में यह स्टॉक 840 रुपए का टारगेट प्राइस को टच कर लेगा.

पीसीबीएल (PCBL)

पीसीबीएल के स्टॉक पर कोटक सिक्योरिटीज ने खरीदारी करने की रेटिंग दिया है उनका मानना है कि यह स्टॉक 260 रुपए के टारगेट प्राइस को आने वाले समय में टच कर लेगा स्टॉक का करंट मार्केट प्राइस 199 रुपए है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries)

दिग्गज कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्टॉक पर ब्रोकरेज कोटक सिक्योरिटीज ने खरीदारी करने की रेटिंग दी है उनका मानना है कि स्टॉक आने वाले समय बढ़िया प्रदर्शन दिखाते हुए 2725 रूपये के टार्गेट प्राइस को टच कर सकता है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments