Friday, May 17, 2024
HomeEntertainmentActor Sohail Khan: सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह ने दिया तलाक,...

Actor Sohail Khan: सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह ने दिया तलाक, बोली- ‘शादी या बच्चे में से किसी एक को चुनना था

एक्टर सोहेल खान (Actor Sohail Khan) यूं तो लाइमलाइट से दूर रहते हैं. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वे तब सुर्खियों में आए जब सीमा सजदेह संग उनके डिवोर्स की खबर सामने आई. इस खबर से सभी फैंस शॉक्ड रह गए.

बड़े भाई अरबाज खान के बाद सोहेल खान का भी ब्रेकअप हो गया. उनकी शादी फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह से हुई थी. डिवोर्स के बाद सीमा पर ये आरोप लगाया गया कि उन्होंने परिवार के नाम का इस्तेमाल किया और जब जरूरत नहीं रह गई तो डिवोर्स कर लिया. अब इसपर सीमा ने रिएक्ट किया है.

सीमा सजदेह ने हालिया इंटरव्यू में डिवोर्स पर बात की और सोहेल संग अपनी रिलेशनशिप पर भी विचार साझा किए. इस दौरान सीमा सजदेह ने कहा कि डोवोर्स के बाद उनपर तरह-तरह के आरोप लगाए गए. सोशल मीडिया पर कहा गया कि उन्होंने परिवार का इस्तेमाल किया और जब उन्हें लगा कि अब उन्हें सोहेल की जरूरत नहीं है तो उन्होंने अलग होने का फैसला लिया. इसके अलावा कुछ लोगों ने तो और महिलाओं के शामिल होने के भी बात कही. लेकिन ऐसा नहीं था. सीमा ने कहा कि पिछले कुछ सालों में उनके और सोहेल के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. दोनों ही खुश नहीं थे.

ये भी पढ़े: Shree Anna Mahotsav: श्री अन्न को बढ़ावा देने में जुटी योगी सरकार, आमजन को मोटे अनाजों से जोड़ने की हो रही पहल

सीमा और सोहेल का बेटा निर्वाण

सजदेह ने कहा कि एक दिन वे उठीं और उन्होंने तय कर लिया था कि उन्हें तलाक लेना ही है. इसी में दोनों की भलाई थी. उन्हें शादी या अपने बेटे निर्वाण में से किसी एक को चुनना था. उन्होंने बेटे को चुना. सीमा के मुताबिक उनके बेटे की हालत ठीक नहीं थी. वो कमजोर हो रहा था. ऐसे में ये जरूरी था. दोनों के बीच कुछ सालों से कुछ भी ठीक नहीं था. यहां तक कि जब दोनों का तलाक हुआ तो वो भी सिर्फ एक पेपरवर्क ही था. दूरियां पहले ही आ चुकी थीं.

24 साल चली शादी

बता दें कि सीमा सजदेह और सोहेल खान (Actor Sohail Khan) ने साल 1998 में शादी की थी. दोनों की ये शादी 24 साल तक चली. इस शादी से उन्हें निर्वाण नाम का एक बेटा है. इसके अलावा दूसरे बेटे का नाम योहान है जो सेरोगेसी से साल 2011 में हुआ था. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोहेल खान अब अपने भाई सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आएंगे. वहीं दूसरी तरफ सीमा सजदेह की बात करें तो वे एक फैशन डिजाइनर हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments