Friday, May 17, 2024
HomeEntertainmentRaj Kundra On Jail Trauma: जेल से भयानक इस धरती पर कोई...

Raj Kundra On Jail Trauma: जेल से भयानक इस धरती पर कोई जगह नही, राज कुंद्रा ने बताया सलाखों के पीछे क्या होता है?

राज कुंद्रा ने बताया सलाखों (Raj Kundra On Jail Trauma) के पीछे क्या होता है. उन्होंने कहा कि जेल से भयानक इस धरती पर कोई जगह नही. राज कुंद्रा की बायोपिक (Raj Kundra Biopic)  यूटी 69 में वे खुद अपना किरदार निभाते हुए दिख रहे हैं. बतौर अभिनेता यह उनकी पहली फिल्म है. उनकी फिल्म यूटी 69 (Film UT 69) राज कुंद्रा के जेल में बिताए दो महीनों के अनुभव पर आधारित है.

ट्रेलर में जेल में बिताए गए उनके कठिन दिनों की झलक दिखाई गई है और शाहनवाज अली द्वारा निर्देशित उनकी यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर लॉन्च के दौरान राज इमोशनल हो गए. लंबे वक्त के बाद उन्होंने लोगों के सामने अपना मास्क हटा दिया. राज ने बताया कि मास्क पहनकर लोगों को फेस करना कितना मश्किल था. उनके अंदर कितनी हलचल थी

ये भी पढ़ें: Train Accident: दशहरे के बीच अचानक चलती दो ट्रेनें आपस में टकराईं, दर्जनों लोगों की मौत के बाद मची चीख पुकार

राज ने कहा- ये सिर्फ चेहरा ढकने के लिए नहीं था. बल्कि मेरे अंदर छिपा दर्द कोई और न देख सके इसके लिए था. क्योंकि मीडिया ट्रायल मेरे लिए काफी पेनफुल था. हालांकि मैं जानता हूं आप अपना काम कर रहे थे लेकिन मैं किसी के सामने आना नहीं चाहता था. मुझे नहीं चाहिए था कि कोई मेरी फोटो क्लिक करे. मैं तय कर लिया था जब मेरी ये फिल्म रेडी होगी पूरी दुनिया को दिखाने के लिए. तभी इसे उतारूंगा. बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जिंदगी पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद से पूरी तरह बदल गई.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

राज ने बताया कि फिल्म उनकी जिंदगी की सच्ची घटना पर आधारित है. जब वे जेल (Raj Kundra On Jail Trauma) के अंदर थे. उन्हें किस ट्रामा से गुज़रना पड़ा. अब लोगों का उनके प्रति विश्वास और प्यार देखकर वे काफी खुश हैं. उन्हें कानून व्यवस्था पर विश्वास है. राज का कहना है कि सच जल्द ही सबके सामने आएगा. ये वाकई दुखदायी होता है जब आपको उस गुनाह की सजा भुगतनी पड़ती है जो आपने किया ही नहीं.

रो पड़े राज कुंद्रा

उस बुरे दौर के बारे में बात करते हुए राज कुंद्रा का गला भर आया. वे रो पड़े. राज ने कहा- ये उस वक्त और कष्टदायक हो जाता है जब बात आपकी फैमिली पर आ जाती है. मेरा तो समझ में आता है लेकिन मेरी पत्नी (शिल्पा शेट्टी) और मेरे बच्चों को गाली निकालने की क्या जरूरत थी. उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा है.

जेल धरती की सबसे डरावनी जगह है

जेल में अपने इलाज और फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राज कुंद्रा ने कहा, ‘ऐसे में जब आप किसी ब्रिटिश नागरिक को जेल में लाते हैं तो सब कुछ अपने आप में मजेदार हो जाता है. जिस तरह का खाना आपको दिया जाता है, पानी वाली दाल, रहने की जगह. मेरे घुटनों में दिक्कत है इसलिए मैं इंडियन टॉयलेट में नहीं बैठ सकता. तो उन्होंने मुझे इंग्लिश टॉयलेट दिया और वो भी बहुत डरावना था. आप फिल्म में देखेंगे कि मेरे साथ क्या हुआ. राज ने आगे कहा, ‘जेल वैसी नहीं है जैसी अमेरिकी जेलें फिल्मों में दिखाई जाती हैं. हमने जेल का एक काला सच दिखाया है, सच कहूं तो जेल इस धरती की सबसे डरावनी जगह है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments