Friday, May 17, 2024
HomeSportsYuvraj Singh: युवराज सिंह ने धोनी के बारे में एक इंटरव्यू में...

Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने धोनी के बारे में एक इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा, धोनी फैंस को लगा झटका

धोनी और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर होते रहती है. कई लोगों का मानना है कि युवराज का करियर जल्द खत्म होने में धोनी का हाथ रहा. तो कई लोगों ने ये भी माना है कि धोनी और युवराज सच्चे दोस्त थे. इसके अलावा कुछ लोगों का मानना है कि धोनी के कारण ही युवराज कभी भारतीय टीम के कप्तान नहीं बन पाए. इन सभी बातों के बीच अब युवराज सिंह ने धोनी को लेकर बात की है जिसने सुर्खियां बटोर ली है.  युवराज ने धोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर जोरदार खुलासा किया है.

चैट शो में युवी ने कहा

TRS Clips में युवी ने धोनी को लेकर बात की और एक बात का सीधे तौर पर खुलासा किया कि मैं और धोनी दोस्त नहीं थे. चैट शो में युवी ने कहा, “हम करीबी दोस्त नहीं थे.. हम दोस्त थे क्योंकि क्रिकेट के कारण,  मैं उससे बिलकुल अलग था. हम यकीनन दोस्त नहीं थे,  जब हम साथ में मैदान पर होते थे तो दोनों मिलकर 100% देते थे.. वह कप्तान था मैं उपकप्तान था. कुछ फैसले जो वो लेता था वो मुझे ठीक नहीं लगते थे, तो कुछ मेरा फैसला उसे पसंद नहीं आता था. ये हर टीम के साथ होता हैं..टीम को आगे ले जाने के लिए ऐसी बातें होते रहती है.”

ये भी पढ़ें: Bihar Teacher vacancy: बिहार शिक्षक भर्ती के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, जाने एग्जाम के पैटर्न में क्या हुवा बदलाव

युवी ने आगे कहा कि

युवी ने आगे कहा कि, जब मैं अपने करियर के आखिरी दौड़ में था तो मैंने उससे अपने करियर को लेकर पूछा था. वह समय 2019 के वर्ल्ड कप के पहले का था. तब माही ने मुझे सीधे तौर पर बता दिया था कि मैनेजमेंट आपके बारे में नहीं सोच रहा है. धोनी ही ऐसे थे जिन्होंने मुझे साफ-साफ बता दिया था. उसकी यह बात मुझे अच्छी लगी, तब फिर मैंने रिटायरमेंट का फैसला किया था. ”

युवराज (Yuvraj Singh) ने आगे ये भी कहा कि, ‘अब जब मिलते हैं तो अच्छे से मिलते हैं. उससे मुझे कोई भी परेशानी नहीं है. यह सब खेल का हिस्सा होता और आखिर में आपको टीम के लिए ही सोचना होता है”. बता दें  कि 2019 के वर्ल्ड कप में युवा का चुनाव नहीं हुआ था. जिसके बाद युवी ने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments