Friday, May 17, 2024
HomeShare MarketStock Buy Recommendation: मुथूट फाइनेंस और एक्शन कंस्ट्रक्शन के शेयर्स में तेजी...

Stock Buy Recommendation: मुथूट फाइनेंस और एक्शन कंस्ट्रक्शन के शेयर्स में तेजी के संकेत! एक्सपर्ट ने दी Stock buy करने की सलाह

शुक्रवार के अच्छे कारोबारी सत्र के बाद 31 अक्टूबर दिन सोमवार को भी मार्केट (Stock Buy Recommendation) के प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 329.85 अंको और निफ्टी 93 अंको की उछाल के साथ बंद हुए. कहा जा सकता है कि बाजार में फिर से खरीदारी होने की वजह से मार्केट में रौनक वापस आ रही है. अगर आप भी मंगलवार के कारोबारी सत्र में खरीदारी के लिए स्टॉक खोज रहे हैं तो यह आर्टिकल आपकी हेल्प कर सकता है जी हां इस आर्टिकल में हम मार्केट एक्सपर्ट और बोनांजा पोर्टफोलियो (Bonanza Portfolio) के आशीष कटवा (Ashish Katwa) द्वारा सिफारिश किए गए दो स्टॉक्स के बारे में जानेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्सपर्ट एक रिसर्च एनालिस्ट है.

मुथूट फाइनेंस (Muthoot Finance)

एक्सपर्ट कटवा ने पहले स्टॉक के तौर पर मुथूट फाइनेंस को पसंद किया है मुथूट फाइनेंस कंपनी एक एनबीएफसी कंपनी है. एक्सपर्ट के अनुसार इस स्टॉक को 13269 रुपए के लेवल पर जरूर खरीदारी करना चाहिए टार्गेट प्राइस के तौर पर उन्होंने 1415 रुपए निर्धारित किया है वहीं स्टॉप लॉस की बात करें तो यह 1282 रुपए है एक्सपर्ट के अनुसार स्टॉक ने अपने डेली चार्ट पर ब्रेकआउट दिया है. एक्सपर्ट को स्टॉक में बुलिश फ्लैग और बुलिश कैंडलेस्टिक भी नजर आ रहा है. जो स्टॉक के लिए एक सकारात्मक और तेजी का संकेत है.

ये भी पढ़ें: Aadhaar Data Leak: करोड़ों भारतीयों का आधार से लेकर पासपोर्ट तक का डेटा लीक होने की खबर

एक्शन कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट (Action Construction Equipment)

दूसरे स्टॉक के तौर पर एक्सपर्ट ने एक्शन कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट कंपनी को चुना है एक्सपर्ट मानते हैं कि इस स्टॉक (Stock Buy Recommendation) को 768.5 रुपए के लेवल पर कोई भी निवेशक खरीदारी कर सकता है निवेशक को किसी प्रकार की बड़ी हानि ना हो इसके लिए 735 रुपए स्टॉप लॉस के तौर पर लगा लेना चाहिए वहीं टार्गेट प्राइस की बात करें तो यह 835 रुपए निर्धारित किया गया है. एक्सपर्ट के अनुसार स्टॉक में कई सारे तेजी के संकेत नजर आ रहे हैं जैसे कि स्टॉक का डेली स्ट्रैंथ इंडिकेटर 60 के ऊपर ट्रेड करता हुआ नजर आ रहा है जो स्टॉक में एक बुलिश सेंटीमेंट दिख रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्शन कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट कंपनी जेसीबी का निर्माण करती है.

(ये एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज के निजी सुझाव/ विचार हैं. ये इकोनॉमिक टाइम्स के विचारों को नहीं दर्शाते हैं. किसी भी फंड/ शेयर में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर की राय जरूर लें.)

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments