Friday, May 17, 2024
HomeWeatherBihar Weather: पटना, भागलपुर समेत 10 जिलों में झमाझम बारिश, 19 जिलों...

Bihar Weather: पटना, भागलपुर समेत 10 जिलों में झमाझम बारिश, 19 जिलों में आकाशीय बिजली का अलर्ट, जानिए अपने जिले का हाल

Bihar Weather: बिहार के 19 जिलों में आज बारि के आसार हैं. पटना, गया, शेखपुरा, जमुई, सुपौल, मुंगेर नालंदा और खगड़िया में झमाझम शनिवार सुबह बारिश हुई. अररिया में हवा के साथ हल्की-हल्की बारिश हुई है. भागलपुर में तेज बारिश शुरू हो गई है. पटना में सुबह से बादल छाए हुए थे. 1 बजे के बाद अचानक मौमस ने करवट ली और तेज बारिश हुई.

ये भी पढ़ें:WhatsApp Channels क्या हैं, अब तक आप जुड़े की नहीं, कैसे जॉइन कर सकते हैं, जानें सबकुछ!

Bihar Weather: मौसम विभाग ने पटना, गया, भागलपुर, कैमूर, रोहतास, नवादा, शेखपुरा, नालंदा, भोजपुर, औरंगाबाद, अरवल, जहानाबाद, लखीसराय, जमुई, बांका, मुंगेर, बेगूसराय, खगड़िया समेत अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना जताई है. बारिश के साथ आकाशीय बिजली को लेकर भी अलर्ट है. बीते 24 घंटे में 37.8 डिग्री सेल्सियस के साथ गोपालगंज सबसे गर्म जिला रहा. वहीं 1 अक्टूबर से मौसम एक बार फिर से पूरी तरीके से करवट बदल लेगा.

1-4 अक्टूबर 2023 के दौरान बारिश की गतिविधि में बढ़ोतरी होने की संभावना है. खासकर इस दौरान राज्य के दक्षिणी भाग के जिलों के अनेक स्थानों और उत्तर-पूर्वी भाग के जिलों के कुछ स्थानों मे भारी से बहुत भारी बारिश होने की प्रबल संभावना है. साथ ही साथ इस दौरान राज्य में मेघ गर्जन के साथ आकाशीय बिजली की भी संभावना है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments