Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri hot Song: Khesari Lal Yadav ने Ritu Singh को कर दिया...

Bhojpuri hot Song: Khesari Lal Yadav ने Ritu Singh को कर दिया बेहाल, गोद में बिठा कर खूब किया रोमांस

Bhojpuri hot Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हर दिन ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. उनकी एल्बम और फिल्मों के गाने अक्सर ही सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर ट्रेंड में आ जाते हैं.  इसके बाद उनके चाहने वाले उनके फैंस उनके गानों को शेयर करना नहीं भूलते हैं आप इन दिनों सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना सामने आया है.

गाने के अंदर देखा जा सकता है कि

यह गाना तेजी से वायरल होते हुए आगे बढ़ रहा है. हम खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है लव वाला डोज़. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ में रितु सिंह भी नजर आ रही है. रितु सिंह (Ritu Singh ) और खेसारी लाल का प्यार भरा अंदाज गाने में चार चांद लगा रहा है. गाने के अंदर देखा जा सकता है कि घर के बाहर खेसारी और रितु सिंह (Ritu Singh) एक दूसरे की बाहों में खो जाते हैं.

Bhojpuri hot Song: जिसके बाद दोनों प्यार करते हैं. दोनों ही एक दूसरे की बाहों में खो जाते हैं और खेसारी अपना रोमांटिक अंदाज से रितु सिंह को बेहाल कर देते हैं. वायरल होने वाले गाने को खेसारी लाल यादव की फिल्म बाप जी से लिया गया है.गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है जिसके लिए लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्शन का काम ओम झा ने किया है. इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म के अंदर Khesari Lal Yadav, Ritu Singh, Kajal Raghwani,Manoj Tiger, Prakash Jais, Rajbir कलाकार मौजूद है.

खेसारी लाल को उनके फैन के दौरा बहुत प्यार किया जा रहा है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments