Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentOTT Release: OTT प्लेटफार्म पर लगने वाला है एंटरटेनमेंट का तड़का, देखें...

OTT Release: OTT प्लेटफार्म पर लगने वाला है एंटरटेनमेंट का तड़का, देखें ये जबरदस्त वेब सीरीज और फिल्में

OTT प्लेटफार्म (OTT Release) पर लगने वाला है एंटरटेनमेंट का तड़का, देखें ये वेब सीरीज और फिल्में वर्ष 2023 का सितंबर महीना काफी एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है. क्योंकि इस हफ्ते रिलीज हो रही है एक से बढ़कर एक दमदार वेब सीरीज और फिल्में.पिछले दिनों शाहरुख खान की फिल्म जवान में सिनेमाघर में काफी धूम मचाया था. अब यह वेब सीरीज और फिल्में OTT पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. तो चलिए बताते हैं कौन सी है वह वेब सीरीज का फिल्में जो इस हफ्ते हो रही है रिलीज.

ये भी पढ़ें: Train Accident: दशहरे के बीच अचानक चलती दो ट्रेनें आपस में टकराईं, दर्जनों लोगों की मौत के बाद मची चीख पुकार!

Song of the Bandits

ये एक साउथ कोरिया सीरीज है. इस सीरीज मे Kim Nam-gil, Seohyun, Yoo Jae-myung, Lee Hyun-wook और Lee Ho-jung जैसे कलाकार है. यह वेब सीरीज 22 सितंबर को Netflix पर रिलीज होगी.

जाने जान

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने इसके जरिए OTT दस्तक (OTT Release) पर दिया है. इसे 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है. एस सीरीज एक जापानी नोबेल The Devotion of Suspect X पर आधारित है.

Love Again

ये नेटफ्लिक्स पर 20 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. बता दे कि यह फिल्म 5 मई 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ सेम मुख्य किरदार में है.

अतिथि

अतिथि ओटीटी प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार पर रिलीज किया जा चुका है इसे आप disney+ हॉटस्टार पर आसानी से देख सकते हैं. इस शो की कहानी हॉरर स्टोरी है. केशव दीपक और गायत्री स्टारर इसमें मुख्य कलाकार हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments