Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentKBC 15 Episode Update: Kaun Banega Crorepati के शानदार सोमवार एपिसोड में...

KBC 15 Episode Update: Kaun Banega Crorepati के शानदार सोमवार एपिसोड में Amitabh Bachchan ने किया खुलासा, Shefali Shah को बताया वह किसकी मालकिन हैं

इस सोमवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ज्ञान-आधारित रियलिटी गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति 15 (KBC 15 Episode Update) अपने शानदार सोमवार एपिसोड में अभिनेत्री शेफाली शाह और प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता हरे राम पांडे की मेजबानी करेगा. अपने करीबी सहयोगियों द्वारा प्यार से ‘बाबा’ कहकर संबोधित किए जाने वाले, हरे राम जी देवी दुर्गा के परम भक्त हैं और नारायणसेवा आश्रम नाम से एक गैर-सरकारी संगठन चलाते हैं, जहां वो बेसहारा छोड़ दी गईं छोटी लड़कियों को गोद लेते हैं और उन्हें एक सुरक्षित भविष्य प्रदान करने की दिशा में काम करते हैं.

ये भी पढ़ें: Same-sex marriage: सेम सेक्स मैरिज पर सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया साफ-साफ, चीफ जस्टिस ने बताया Article 15 सेक्स क्या कहता हैं!

दमदार एक्ट्रेस शेफाली शाह

जिन्होंने विभिन्न किरदारों के चित्रण के साथ अपने लिए एक खास जगह बनाई है, गेमप्ले के दौरान अपने सुझाव देने और हरे राम जी का समर्थन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. एक दिलचस्प चर्चा के दौरान, शो के होस्ट, श्री अमिताभ बच्चन ने शेफाली शाह को (KBC 15 Episode Update) प्यार से ‘माल्किनजी’ कहकर बुलाया. इस प्यारे नाम के पीछे की वजह उस समय की है जब उन्होंने फिल्म ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम’ की शूटिंग की थी. श्री बच्चन ने बताया कि कैसे विपुल शाह, जो शेफाली शाह के पति हैं, ने फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ उनसे संपर्क किया था और वह तुरंत इसका हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गए.

दिलचस्प बात यह है कि शेफाली ने फिल्म में बिग बी की पत्नी का किरदार निभाया था. शूटिंग के दिनों को याद करते हुए बिग बी मज़ाक़िया अंदाज़ में कहते हैं, ”शेफाली शाह विपुल शाह की पत्नी हैं और वो मेरी ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरदार निभा रही थीं. लेकिन फिल्म के सेट पर वह जिस तरह थीं, उससे मुझे पता चला कि घर की ‘माल्किन’ कौन है! उन्होंने कमान संभाल रखी थी और जहां भी जरूरी हो दिशा-निर्देश देती थीं. तभी मुझे लगा कि वो ‘जबर्दस्त’ हैं.”

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments