Sunday, September 22, 2024
HomeMarket PriceBajaj Finance जैसे 4 स्टॉक्स पर ब्रोकरेज फर्म ने दिया buy की...

Bajaj Finance जैसे 4 स्टॉक्स पर ब्रोकरेज फर्म ने दिया buy की रेटिंग, जानें लेटेस्ट टार्गेट प्राइस क्या है

इस आर्टिकल में हम मार्केट (Bajaj Finance) के उन चार स्टॉक की बात करेंगे जिस पर मार्केट के टॉप ब्रोकरेज और इन्वेस्टमेंट बैंक में अपना रेटिंग प्रदान किया है इसके अलावा ब्रोकरेज और इन्वेस्टमेंट बैंक ने इन चारों स्टॉक के लिए टार्गेट प्राइस भी बताया है.

बजाज फाइनेंस (Bajaj Finance) buy की रेटिंग मिली

सीएलएसए जो कि मार्केट की टॉप ब्रोकरेज फर्म में शुमार है उसने बजाज फाइनेंस (Bajaj Finance) के स्टॉक पर खरीदारी की रेटिंग मेंटेन किया हुआ है उन्होंने बजाज फाइनेंस स्टॉक के लिए 9500 रुपए का टार्गेट प्राइस भी निर्धारित किया है उन्होंने संभावना जताई है कि बजाज फाइनेंस कंपनी का प्रॉफिटेबिलिटी और ग्रोथ लगातार मजबूत बनी रहेगी.

ये भी पढ़ें: अमेज़न लाया हैं एक से बढ़ कर एक डील, अब 25 हज़ार वाला धाकड़ 5G फोन ₹15,000 से भी कम में!

टाटा मोटर्स (Tata Motors) पर खरीदारी का रेटिंग

ब्रोकरेज फर्म सीएलएसए ने टाटा मोटर्स के स्टॉक पर खरीदारी की रेटिंग प्रदान किया है टाटा मोटर्स जो कि ऑटो सेक्टर में ऑपरेट करती है इस पर ब्रोकरेज का मानना है कि आने वाले समय में यह स्टॉक 803 रुपए के टार्गेट प्राइस को आसानी से टच कर सकता है. दरअसल ब्रोकरेज का मानना है कि कंपनी अपने एसयूवी सेगमेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है कंपनी ने हाल में ही टाटा सफारी और हैरियर मॉडल को लॉन्च किया है. जो कंपनी के सेल को बढ़ाने में मदद करेगा.

कैन फिन होम्स (Can Fin Homes) पर खरीद की रेटिंग

दुनिया की टॉप इन्वेस्टमेंट बैंक में शामिल मॉर्गन स्टेनली ने कैन फिन होम्स के स्टॉप पर खरीदारी की रेटिंग दी है उन्होंने संभावना जताई है कि यह स्टॉक आने वाले समय में 1000 रुपए के टार्गेट प्राइस को टच कर सकता है

कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) buy की रेटिंग

बाजार की एक और दिग्गज ब्रोकरेज फर्म जेफरीज ने कोटक महिंद्रा बैंक के स्टॉक पर खरीदारी की रेटिंग प्रदान किया. ब्रोकरेज फर्म कोटक महिंद्रा बैंक के स्टॉक पर 2400 रूपये का टार्गेट प्राइस दिया है.

(ये एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज के निजी सुझाव/ विचार हैं. ये इकोनॉमिक टाइम्स के विचारों को नहीं दर्शाते हैं. किसी भी फंड/ शेयर में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर की राय जरूर लें.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments