Sunday, September 22, 2024
HomeShare MarketStock Buy Recommendation: एक्सपर्ट का सुझाया, Medplus Health और VA Tech Wabag...

Stock Buy Recommendation: एक्सपर्ट का सुझाया, Medplus Health और VA Tech Wabag शेयर में देंगे जबरदस्त रिटर्न ! जाने टार्गेट प्राइस

अगर आप इस कारोबारी हफ्ते में स्टॉक खरीदने (Stock Buy Recommendation) की तैयारी कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपकी मदद कर सकता है हम मार्केट के उन दो स्टॉक्स की बात करेंगे जिसे जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज के मार्केट स्ट्रेटजिस्ट आनंद जेम्स ने खरीदारी के तौर पर सुझाया है. आइए इन स्टॉक के टार्गेट प्राइस को जानें.

वा टेक वाबेग (VA Tech Wabag)

वा टेक वाबेग स्टॉक पर एक्सपर्ट ने खरीदारी करने की सिफारिश दी है उनका मानना है कि इस स्टॉक पर कोई भी निवेशक 490 रुपए से 482 रुपए के रेंज में खरीदारी कर सकता है. स्टॉप लॉस के तौर पर एक्सपर्ट ने 462 रुपए दिया है वहीं टार्गेट प्राइस के बात करें तो यह 515 रुपए से शुरू होकर के 530 रुपए तक जा सकती है. स्टॉक के टेक्निकल पर टिप्पणी करते हुए एक्सपर्ट कहते हैं कि स्टॉक के वीकली टाइम फ्रेम पर हायर टॉप हायर बॉटम का पैटर्न दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: Wagh Bakri Tea: कौन थे वाघ बकरी चाय कंपनी के निदेशक Parag Desai, 49 साल की उम्र में ब्रेन हेमरेज से हुआ निधन

स्टॉक का प्रदर्शन

वा टेक वाबेग स्टॉक (Va Tech Wabag Share Price) के 23 अक्टूबर दिन सोमवार के प्रदर्शन पर नजर डालें तो नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर यह स्टॉक दोपहर के 2 बज कर 21 मिनट पर 475.75 रुपए पर ट्रेड कर रहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कंपनी इंडस्ट्री और नगर पालिकाओं को क्लीन वाटर प्रोवाइड करवाती है.

मेड प्लस हेल्थ सर्विसेज (MedPlus Health Services Ltd)

एक्सपर्ट जेम्स ने मेड प्लस हेल्थ स्टॉक पर खरीदारी(Stock Buy Recommendation) करने की रेटिंग दिया है इस स्टॉक को कोई भी निवेशक 749 रुपए के स्टॉप लॉस के साथ खरीदारी कर सकता है स्टॉक के लिए एंट्री रेंज 790 रुपए से 778 रुपए दिया गया है. निवेशक टार्गेट प्राइस के तौर पर 830 रुपए से 860 रुपए देख सकते हैं. मेड प्लस हेल्थ सर्विसेज स्टॉक सोमवार के कारोबारी सत्र में दोपहर के दो बज कर 30 मिनट पर 803 रुपए पर ट्रेड कर रहा था.

(ये एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज के निजी सुझाव/ विचार हैं. ये इकोनॉमिक टाइम्स के विचारों को नहीं दर्शाते हैं. किसी भी फंड/ शेयर में निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर की राय जरूर लें.)

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments