Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentJawan Box Office Day12: धमाकेदार हुई कमाई, वीकेंड का मिला जबरदस्त फायदा,...

Jawan Box Office Day12: धमाकेदार हुई कमाई, वीकेंड का मिला जबरदस्त फायदा, 500 करोड़ के करीब पहुंची ‘जवान’

Jawan Box Office Day12: 7 सितंबर को रिलीज हुई ‘जवान’ (Jawan) फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा की जोड़ी कमाल लगी. इसके साथ ही विजय सेतुपति ने अपने अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है.

साउथ डायरेक्टर एटली की इस फिल्म ने अपने 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर झकजोर कमाई की है. खबर है कि फिल्म ने अपने दूसरे रविवार को डबल डिजिट में कमाई की है.

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 11 दिनों में असाधारण प्रदर्शन किया और भारत में लगभग 477.3 करोड़ रुपये की कमाई की. इसका 12वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 13.16 करोड़ रुपये है, इसके साथ ही फिल्म की कमाई 490.46 करोड़ रुपये हो गया है.

अगर इसकी कमाई इसी तरह से बनी रही है तो कल इसे 500 करोड़ रुपये में शामिल होने से कोई नहीं रोक सकता है. फिल्म को लगातार फैंस का प्यार मिल रहा है.

बजट से आगे निकली फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,’जवान’ अपने लागत से आगे निकल गई है.फिल्म की इस सफलता से फिल्म की टीम काफी खुश हैं. फिल्म के बजट के बारे में हाल ही ही में फिल्म के डायरेक्टर एटली ने खुलासा किया था कि जवान का बजट 300 करोड़ रुपये से अधिक था. उन्होंने ये सक्सेस प्रेस मीट से बात करते हुए कहा,’ उन्होंने कोविड के समय में जूम कॉल पर फिल्म सुनाई थी.

Jawan Box Office Day12: उन्होंने कहा, जब मैंने फिल्म बनाने के प्लान किया तो ये पता था कि थिएटरों में दर्शकों की संख्या कम हो रही थी और लोग 30-40 करोड़ की फिल्म को भी हरी झंडी देने के लिए तैयार नहीं थे. मैं जानता हूं क्योंकि मैं एक निर्माता भी हूं. लेकिन शाहरुख खान ने 300 करोड़ रुपये की फिल्म को हरी झंडी दे दी. हालांकि लोगों को इस पर यकीन करना मुश्किल था. हां खुश हैं हम 300 करोड़ रुपये पर नहीं रुके. हम आगे बढ़ें और तीन दिनों में ब्लॉकबस्टर बनाई और अब, हम उड़ान भर रहे हैं.’

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments