Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentKhesari Lal-Tanushree Video: खेसारी लाल और तनुश्री का रोमांस डांस, वायरल हुवा...

Khesari Lal-Tanushree Video: खेसारी लाल और तनुश्री का रोमांस डांस, वायरल हुवा वीडियो

Khesari Lal-Tanushree Video: भोजपुरी सिनेमा का एक गाना ‘भतार मजा बाहरी‘ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस तनुश्री दिखाई दे रही है जो खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस भी कर रही है.रोमांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.भोजपुरी का कोई ना कोई गाना सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता रहता है. ऐसे में कोई नया गाना हो या पुराना गाना सोशल मीडिया पर छाया ही रहता है. लोग भोजपुरी के पुराने गाने भी खूब पसंद करते हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जो पुराना गाना सुना और देखा जा रहा है. उसका नाम ‘भतार मजा बाहरी है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) की जोड़ी कमाल की लग रही है.

भोजपुरी गानों का क्रेज कभी भी कम नहीं होता है भोजपुर दर्शक हमेशा ही इन गानों को देखना पसंद करते हैं. गाना चाहे सालों साल पुराना हो लेकिन गदर मचाता ही रहता है ऐसे में खेसारी लाल यादव का 6 साल पुराना गाना भतार मजा बहरी को बार-बार देखा जा रहा है.

यह गाना भोजपुरी फिल्म का ज्वाला है

Khesari Lal-Tanushree Video: इस वीडियो में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी के साथ दिखाई दे रहे हैं. भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव और तनुश्री दोनों ही बोल्डनेस की हदें पार कर रहे हैं और दोनों एक साथ इंटीमेट सीन भी दे रहे हैं. इस गाने में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इन्हें बेस्ट रोमांटिक जोड़ी का खिताब भी दे रहे हैं यह गाना भोजपुरी फिल्म का ज्वाला है. ‘भतार मजा बाहरी‘ (Bhataar Majaa Bahari) गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सरोड़ी (Sarodi) के साथ मिलकर अपनी आवाज दी है. गाने (Bhataar Majaa Bahari) के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे है., जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अवीनाश झा हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments