Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri hot Song Monalisa: Monalisa और Khesari Lal Yadav का जबरदस्त रोमांस,...

Bhojpuri hot Song Monalisa: Monalisa और Khesari Lal Yadav का जबरदस्त रोमांस, कभी ऊपर तो कभी नीचे लेटाकर किया प्यार का पंचनामा

Bhojpuri hot Song Monalisa: भोजपुरी सिनेमा के रोमांटिक स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और खूबसूरत अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने लोगों के दिलों पर अपना जादू चलाया हुआ है. यह दोनों ही स्टार काफी अच्छी तरीके से जानते हैं कि लोगों के दिलों को किस तरह से जीता जा सकता है. दोनों ही अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए जाने जाते हैं. मोनालिसा और खेसारी की प्यार भरी केमिस्ट्री से सजा हुआ एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर वायरल होने लगा है.

हम वायरल होने वाले जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं

यह लोगों को पसंद भी आ रहा है. हम वायरल होने वाले जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है खाली बतिया से काम नहीं चली बलम जी. यह गाना आर्य डिजिटल नाम के म्यूजिक चैनल पर पोस्ट किया गया है. गाने को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लाइक मिले हुए हैं. यह गाना 18 जुलाई 2019 को पोस्ट किया गया था.

गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. गाने के अंदर देखा जा सकता है कि खेसारी लाल और मोनालिसा अपनी सुहागरात मना रहे हैं. मोनालिसा खेसारी के इंतजार करती है और खेसारी लाल यादव बेहद रोमांटिक अंदाज में एंट्री लेते हैं इसके बाद दोनों ही बेड पर एक दूसरे को सोने नहीं देते हैं और जबरदस्त तरीके से रोमांस करते हैं.

खेसारी लाल यादव और मोनालिसा अभी तक कई फिल्मों में एक साथ रोमांस कर चुके हैं. भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों के बीच मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी काफी मशहूर है और लोगों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है. इस गाने के वीडियो में दोनों की सिजलिंग कैमेस्ट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया है.

Bhojpuri hot Song Monalisa: गौरतलब है कि भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं.  एक्ट्रेस की तस्वीरे और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। इस गाने को देखकर आप भी मजा लीजिये.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments