Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentLatest Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का एक और गाना हुआ रिलीज,...

Latest Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का एक और गाना हुआ रिलीज, 3 दिन में मिले 32 लाख व्यू 

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है. खेसारी लाल यादव ने इन दिनों भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ अपना नया गाना गाया है.इस ट्रैक का नाम ‘माल के मोबाइल’ है. इस गाने को खेसरी लाल के फैन्स शानदार लाइक दे रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यूट्यूब पर अन्नपूर्णा फिल्म्स और अन्नपूर्णा फिल्म्स बीटीएस चैनल पर रिलीज हुआ यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. गाने की कहानी कुछ इस तरह है कि इसमें प्रेमी की प्रेमिका के मोबाइल फोन से उसके परिवार के सदस्य दिखाई दे रहे हैं, जो उनके बीच संचार के खेल का नाम दर्शाता है. पकड़े जाने के डर से प्रेमी अपनी भावनाओं को दोस्तों के बीच बांट रहा है.

गाने के बारे में पुरी जानकारी

एल्बम- मॉल का मोबाइल, गाना- माल के मोबाइल, गायक-खेसारी लाल यादव, शिल्पी राज, फीचर- श्वेता महरा
गाना-अखिलेश कश्यप, संगीत निर्देशक – रोशन सिंह, संगीतकार-शुभम तिवारी.

भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले मशहूर कलाकार खेसारी लाल यादव

भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले मशहूर कलाकार खेसारी लाल यादव का असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा से जुड़ा एक वर्जन और भारतीय अभिनेता, गायक कहा जाता है. आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2016 और 2017 में खेसारी लाल को यूपी रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

Latest Bhojpuri Song: 2019 में, उन्हें सबरंग फिल्म अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्रदान किया गया. खेसारी ने अपने करियर में कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है जिनमें बादशाह, शिप्रा गोयल, पंकज त्रिपाठी, सोना महापात्रा, मुदस्सर खान और संदीपा धर शामिल हैं.इसमें प्रेमी की प्रेमिका के मोबाइल फोन से उसके परिवार के सदस्य दिखाई दे रहे हैं, जो उनके बीच संचार के खेल का नाम दर्शाता है

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments