Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentKhesari Lal Yadav Video: शिल्पी राज ने खेसारी लाल के साथ बुनिया...

Khesari Lal Yadav Video: शिल्पी राज ने खेसारी लाल के साथ बुनिया में किया गजब का डांस, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Khesari Lal Yadav Video: सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है जिसमें खेसारी लाल यादव ने गजब का डांस किया है. वीडियो पर लोखों लाइक और कमेंट मिल रहे है. वीडियो को देखकर खुब शेयर कर रहे है भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर से एक शानदार गाना अपने फैंस के लिए लाए हैं.

खेसारी का ये नया गाना बुनिया रिलीज होते

खेसारी का ये नया गाना बुनिया रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. देखते ही देखते ये गाना यूट्यूब टॉप ट्रेंड बन गया है. कुछ ही घंटे में इसे 51 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया. बुनिया गाने में हीरोइन Shilpi Raj के साथ खेसारी की केमिस्ट्री कमाल की है और इस गाने में दोनों देखते ही बन रहे है. इस डांसिंग नंबर के बोल और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी के हैं. वहीं भोजपुरी गाने का डायरेक्शन भी कृष्णा बेदर्दी का ही है.

Khesari Lal Yadav Video: इस गाने ने एक बार फिर से खेसारी के फैंस का दिल जीत लिया है. बीते कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर इस गाने को 51 लाख 77 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं. वहीं 15 हजार से ज्यादा लोग इसपर कमेंट कर चुके हैं. कुछ फैंस जहां लिख रहे हैं कि आपकी आवाज में जादू है. वहीं कुछ फैंस का कहना है कि खेसारी नाम नहीं, ब्रांड है. सैकड़ों फैंस खेसारी के गाने को सुपर हिट बताकर बधाई दे रहे हैं.

वीडियो पर लोखों लाइक और कमेंट मिल रहे

खेसारी लाल यादव ने गजब का डांस किया है. उनके फैन उनके हर गाने को बहुत प्यार देते साथ ही जब भोजपुरी की गाइका शिल्पी राज का तड़का लगा है. तब से खेसारी लाल के फैन उनके गाने को और भी प्यार दे रहे है. वीडियो पर लोखों लाइक और कमेंट मिल रहे है. वीडियो को देखकर खुब शेयर कर रहे है. यही कारण है की इनके गाने को बीते कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर इस गाने को 51 लाख 77 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments