Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri Sexy Video: Khesari Lal Yadav ने अंजना सिंह के साथ बंद...

Bhojpuri Sexy Video: Khesari Lal Yadav ने अंजना सिंह के साथ बंद कमरे में किया रोमांस! वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Sexy Video: खेसारी लाल यादव को बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिग्गज अभिनेता माना जाता है और आपको बता दें कि उन्हें पावर स्टार तक कहा जाता है. इसी के साथ-साथ उनकी फ़िल्में और एल्बम भी दोनों दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं. उनका गाना रिलीज होते ही काफी ज्यादा हिट हो जाता है और दर्शकों द्वारा भी काफी ज्यादा उन्हें प्यार देखने को भी मिलता है. लेकिन खेसारी लाल की यह यात्रा आसान नहीं थी क्योंकि उन्होंने काफी मेहनत करने के बाद में इस मुकाम को हासिल किया है.

Khesari Lal Yadav और अंजना सिंह की दिखी हॉट केमिस्ट्री

खेसारी लाल यादव (Bhojpuri Sexy Video Khesari Lal Yadav) और अंजना सिंह की जोड़ी भी काफी ज्यादा दर्शकों को पसंद आती है और उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को देख हर कोई इंप्रेस हो जाता है। लेकिन इन दिनों दोनों का एक बेहद ही जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों सड़क पर हॉट अवतार में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के इस वीडियो को देखकर फैंस भी अपना होश खो बैठे हैं.

Khesari Lal Yadav और अंजना सिंह ने किया पलंग तोड़ रोमांस

Bhojpuri Sexy Video: इसके बाद में खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह को अपने साथ में लेकर जाते हैं और एक बंद कमरे में पलंग तोड़ रोमांस करते हुए भी नजर आते हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना दबंग आशिक फिल्म से लिया गया है और इसे अवनीश झा ने संगीत देने का काम किया है. इतना ही नहीं इसका डायरेक्शन मंजुल ठाकुर ने किया है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिग्गज अभिनेता माना जाता है और आपको बता दें कि उन्हें पावर स्टार तक कहा जाता है. इसी के साथ-साथ उनकी फ़िल्में और एल्बम भी दोनों दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं. उनका गाना रिलीज होते ही काफी ज्यादा हिट हो जाता है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments