Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri Romantic Video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ऐसी रोमांटिक जुगलबंदी...

Bhojpuri Romantic Video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ऐसी रोमांटिक जुगलबंदी की रातो-रात वीडियो हुव वायरल

Bhojpuri Romantic Video: आज हम आपको पवन सिंह और अक्षरा सिंह के उसे गाने के बारे में बताने वाले हैं। जिसके लिरिक्स मनोज मतलबी नहीं लिखे हैं. और अगर इस फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें पवन सिंह अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

यह आप सभी जानते हैं पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा की दबंग स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की फैन फॉलोइंग तो काफी ज्यादा है. यह आप सभी जानते हैं पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सीनियर अभिनेता में से एक है लोग उन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनकी एक्टिंग को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

आपको बता दे की पवन सिंह को देश के अलावा विदेशों में भी पसंद किया जाता है अगर आज भी पवन सिंह जी फिल्म में काम करते हैं. वह फिल्म हिट हो जाती है उन्होंने अपनी आवाज का जादू सभी पर चलाया है और लोग उनके दीवाने हैं. इन दिनो पवन सिंह का एक और गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो इंटरनेट का पर भी बढ़ा रहा है.

पवन सिंह के साथ इस गाने में अभिनेत्री अक्षरा सिंह नजर आ रही है और पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में एक आईकॉनिक जोड़ी मानी जाती है. उनके वायरल हो रहे गाने के बारे में अगर बात करें तो इस गाने का नाम पियायी दा ना हो कुईया के पानी है.

बता दे कि गाने को फिल्म सैयां सुपरस्टार से लिया गया है और इस फिल्म के गाने को खुद पवन सिंह ने गया है. इस गाने को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता भी जा रहा है वही 60000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है. इस गाने के लिरिक्स मनोज ने लिखे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं

Bhojpuri Romantic Video: इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में पवन सिंह अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं इस वीडियो में आप देख सकते हैं. कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह दोनों एक दूसरे के साथ जबरदस्त तरीके से रोमांस कर रहे हैं दोनों ही एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं इन दिनों के बीच काफी दूरियां बढ़ गई है. और दोनों एक दूसरे के साथ काम आप आगे नहीं करना चाहते हैं यह दोनों अपनी विवाद के लिए हर जगह मशहूर भी है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments