Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentMonalisa Romance Video: पवन सिंह ने बंद कमरे में मोनालिसा के साथ...

Monalisa Romance Video: पवन सिंह ने बंद कमरे में मोनालिसा के साथ किया जमकर रोमांस, देखें वीडियो

Monalisa Romance Video: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया है. इनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.ऐसे में पवन सिंह अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी सिंगिंग से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं. उनका एक गाना सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ है.

उनका गाना ‘दीया गुल करा’ यूट्यूब पर चर्चा में है. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच रोमांस और सुहागरात वाला सीन है, जिसे देख अक्षरा सिंह भड़क जाती हैं. यह गाना फिल्म ‘पवन राजा’ का है, जिसमें अक्षरा सिंह, पवन की पत्नी बनी हैं.

वह सुहागरात पर पति का इंतजार करती रहती हैं, जबकि वह मोनालिसा के साथ रोमांस करते नजर आते हैं. मोनालिसा और पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘दिया गुल करा रानी’ (Diya Gul Kara) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच तहलका मचा रहा है. गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच की हॉट केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

Monalisa Romance Video: इस गाने में पवन सिंह दोनों एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. गाने में मोनालिसा और अक्षरा सिंह का जबरदस्त बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है. गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments