Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri new hot: Akshara Singh को बड़े दिनों बाद देख बहक उठे...

Bhojpuri new hot: Akshara Singh को बड़े दिनों बाद देख बहक उठे Pawan Singh , जमीन पर लेटाकर ही कर डाला…ये काम 

Bhojpuri new hot: भोजपुरी इंडस्ट्री के सलमान कहे जाने वाले मशहूर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म हो या कोई गाना उसका इंतजार उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्रिज रहता है. और जब उनके किसी एल्बम में या गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी नजर आए तो लोगों का मजा दोगुना हो जाता है. इस जोड़ी को देखने के लिए लोग हमेशा ही बेसब्र रहते हैं. दोनों जब भी साथ में आते हैं तो जबरदस्त रोमांस करते हैं.

इस गाने का नाम है

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भी भोजपुरी इंडस्ट्री की जान कहा जाता है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह का एक जबरदस्त रोमांटिक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. जिसने धमाल मचाया हुआ है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की हॉट केमिस्ट्री से सजे इस गाने का नाम है Bhar Jata Dhodi . यह गाना पवन सिंह की ही फिल्म राजा जी से लिया गया है. गाने में दोनों का रोमांस लोगों के मन में लालच जगा रहा है.

इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. लिरिक्स लिखने का काम छोटन मनीष ने किया है. गाने का म्यूजिक डायरेक्शन एमएम ब्राथर का है. इसके कंपोजर पारस है. यह गाना विवेक म्यूजिक पर पोस्ट किया गया है. 6 जनवरी 2018 को पोस्ट किए गए इस गाने को अब तक 73 लाख लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने गाने को लाइक भी किया है.

अब आप भी इस रोमांटिक गाने का मजा ले सकते हैं. यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बारे में बात करें तो यह जोड़ी एक समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और सुपरहिट जोड़ी मानी जाती थी.

Bhojpuri new hot: लेकिन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह में किसी बात को लेकर विवाद होने के बाद से इन दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया है. अब यह दोनों अलग-अलग काम करते है. दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से भी मना भी कर दिया है. बहरहाल आप दोनों के इस गाने के आनंद लीजिये.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments