Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri Sexy Video: इस एक्ट्रेस पर Pawan Singh का आया दिल, खुले...

Bhojpuri Sexy Video: इस एक्ट्रेस पर Pawan Singh का आया दिल, खुले पार्क में किया जबरदस्त रोमांस

Bhojpuri Sexy Video: पवन सिंह आज भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी शान है वह लगभग पिछले दो दशक से ज्यादा समय से भोजपुरी सिनेमा में बने हुए हैं. और अपने काम से हर किसी को दीवाना बना रहे हैं उनकी फ़िल्में और गाने लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है.

उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि आज उनका नाम काफी ज्यादा फेमस है. इसके साथ ही सोशल मीडिया की दुनिया पर पवन सिंह और सहर अफ्शा का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Sexy Video: यह गाना एक रोमांटिक गाना है जो लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. हम अगर पवन सिंह के बारे में बात करें तो पवन सिंह जी भी गाने में आते हैं, वह गाना हमेशा वायरल हो जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

इन दिनों भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के

भोजपुरी इंडस्ट्रीज से जुडी और खबरें भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है. खेसारी लाल यादव ने इन दिनों भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ अपना नया गाना गाया है.इस ट्रैक का नाम ‘माल के मोबाइल’ है. इस गाने को खेसरी लाल के फैन्स शानदार लाइक दे रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह गाना खूब धमाल मचा रहा है

यूट्यूब पर अन्नपूर्णा फिल्म्स और अन्नपूर्णा फिल्म्स बीटीएस चैनल पर रिलीज हुआ यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. गाने की कहानी कुछ इस तरह है कि इसमें प्रेमी की प्रेमिका के मोबाइल फोन से उसके परिवार के सदस्य दिखाई दे रहे हैं, जो उनके बीच संचार के खेल का नाम दर्शाता है. पकड़े जाने के डर से प्रेमी अपनी भावनाओं को दोस्तों के बीच बांट रहा है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments