Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentOTT Releases: इस हफ्ते OTT पर देखें ये नई जबरदस्त फिल्में  और...

OTT Releases: इस हफ्ते OTT पर देखें ये नई जबरदस्त फिल्में  और Web Series पूरे वीकेंड मिलेगा मनोरंजन का Full डोज़

हर हफ्ते बॉक्स आफिस से लेकर OTT प्लेटफॉर्म (OTT Releases) तक नई फिल्में और वेबसिरिज रिलीज होती ही रहती है. अलग अलग जॉनर की यह वेबसिरिज और फिल्में दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती है. इस हफ्ते भी OTT प्लेटफॉर्म पर रोमांस, सस्पेंस, थ्रिलर जैसे अलग अलग जॉनर की वेबसिरिज और फिल्मे OTT पर दस्तक दे रही हैं. यानी इस हफ्ते OTT पर फिल्मों और वेबसिरिज का मेला लगेगा. तो फिर आइये जानते है कि आखिर कौन कौन सी सीरीज या फिल्मे इस बार OTT पर अपना गुल खिलाते नजर आएगी.

 

भोला शंकर 

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की फ़िल्म OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज हो चुकी है. इस फ़िल्म की लागत 101 करोड़ थी लेकिन बॉक्स आफिस पर अपनी धाक नही जमा पाई. इस फ़िल्म में चिरंजीवी अपने पुराने अंदाज में नजर आए है.

ये भी पढ़ें: Train Accident: दशहरे के बीच अचानक चलती दो ट्रेनें आपस में टकराईं, दर्जनों लोगों की मौत के बाद मची चीख पुकार

रामबाणम

OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर भोला शंकर के बाद रामबाणम का नम्बर आता है. इस तेलगु फ़िल्म को श्रीवास ने निर्देशित किया है. जबकी इस फ़िल्म में गोपीचंद, डिम्पल हयाती, जगपती बाबू मुख्य किरदार में है. 25 करोड़ की लागत में बनी यह फ़िल्म बॉक्स आफिस पर सिर्फ 8 करोड़ की ही कमाई कर सकी. अब ये दोनों ही साउथ की फिल्में बॉक्स आफिस पर पीटने के बाद OTT पर धूम मचा रही है.

Bambai Meri Jaan

OTT प्लेटफॉर्म (OTT Releases) Amazon Prime Video पर Bambai Meri Jaan रिलीज हो चुकी है. जो कि एक क्राइम थ्रिलर जॉनर पर आधारित हैं. यह वेबसिरिज 14 सितंबर को 10 एपिसोड वाली सीरीज का प्रीमियर 14 सितंबर को भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष Amazon Prime video पर होगा। इसकी कहानी एस हुसैन जैदी की लिखी गयी हैं. इसे Ritesh Sidhwani, Farhan Akhtar, Kasim Jagmagiya द्वारा निर्मित किया गया है. इसे शुजात सौदागर, रेंसिल डिसिल्वा द्वारा निर्देशित की गई हैं. Amayara Dastur, Kay Kay Menon, Avinash Tiwari, Kritika Kamara, Nivedita Bhattacharya लीड रोल में हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments