Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentSuspense Thriller Web Series: OTT पर रिलीज हुआ थ्रिलर और सस्पेंस वाली...

Suspense Thriller Web Series: OTT पर रिलीज हुआ थ्रिलर और सस्पेंस वाली ये 4 वेब सीरीज, सीरीज का ट्रेलर ही देखकर डर जायेगें आप

आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आपको सस्पेंस और थ्रिलर (Suspense Thriller Web Series) भरपूर देखने को मिलेगा. इसके साथ ही यह सारी वेब सीरीज सितंबर के महीने में आने वाली है. हालांकि आधा सितंबर बीत चुका है लेकिन इसके बाद भी कई सारी ऐसी वेब सीरीज है जो ओटीटी पर आने के लिए तैयार हैं. यह वेब सीरीज फिल्में सस्पेंस क्राइम और रोमांस से भरपूर है तो आईए जानते हैं पूरी लिस्ट.

ये भी पढ़ें: Train Accident: दशहरे के बीच अचानक चलती दो ट्रेनें आपस में टकराईं, दर्जनों लोगों की मौत के बाद मची चीख पुकार!

बॉम्बे मेरी जान

इस वेब सीरीज की कहानी गैंगस्टर पर आधारित है जिसका नाम दारा कादरी होता है. उसके पिता एक पूर्व पुलिसकर्मी होते हैं. यह सीरीज एक पिता और बेटे को अपराध में आमने-सामने लाकर खड़ा कर देती है. हालांकि इस सीरीज में केके मेनन और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. बॉम्बे मेरी जान 10-एपिसोड की सीरीज़ है जिसका प्रीमियर 14 सितंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में किया जाएगा.

हालाँकि, यह वेब सीरीज 14 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के बावजूद, यह सीरीज़ विदेशी दर्शकों के लिए फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, पुर्तगाली, जापानी, पोलिश, लैटिन स्पेनिश, कैस्टिलियन स्पेनिश, अरबी और तुर्की में भी उपलब्ध होगी.

एलिमेंटल वेब सीरीज

यह वेब सीरीज 13 सितंबर को disney+ हॉटस्टार पर आ चुकी है और इसके साथ ही इस फिल्म की कहानी में दिखाया गया है की हवा पानी आग और जमीन तीनों एक साथ रहते हैं और वहां एक लड़की भी रहती है जो आग है एलिमेंट एक अमेरिकी कंप्यूटर एनीमेटेड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो वॉल्ट डिज़नी पिक्चर्स और पिक्सर एनीमेशन स्टूडियो द्वारा निर्मित है और पिक्सर एनीमेशन स्टूडियो की 27वीं फीचर फिल्म है.

बार्बी फिल्म

सिनेमाघर में धूम मचाने के बाद अब यह फिल्म काफी फेमस हो गई है और इसे दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है इसके साथी फिल्म बार्बी दुनिया भर के सिनेमाघर में छा गई है. इस फिल्म में आम बार्बी से अलग कहानी दिखाने की कोशिश की गई है . बार्बी की कहानी शुरू होती है सपनों की दुनिया यानी बार्बी लैंड में रहने वाली बार्बी से. इस बार्बी लैंड में सब कुछ बहुत सुखद और सुंदर है.

काला 

यह वेब सीरीज भी आपके होश उड़ने वाली है. इसमें सस्पेंस और क्राईम थ्रिलर (Suspense Thriller Web Series) भर भर के दिखाया गया है. साथी इस वेब सीरीज को disney+ हॉटस्टार पर 15 सितंबर को रिलीज किया गया है और यह एक इंटेलिजेंस ब्यूरो आईबी ऑफीसर पर आधारित है जो कई सारे रहस्य का खुलासा भी करता है. फिल्ममेकर बेजॉय नांबियार की अपकमिंग क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Best Hindi Web Series) काला का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस शो में आपको अविनाश तिवारी, रोहन विनोद मेहरा सहित कई बेहतरीन स्टार्स एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments