Sunday, September 22, 2024
HomeSportsnew zealand vs india: किस बात पर आपस में भीड़ गए रोहित...

new zealand vs india: किस बात पर आपस में भीड़ गए रोहित और विराट कोहली, दोनों के बीच हुई बहस हुई वायरल: वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में धमाकेदार खेल दिखाया है. शरुआती चार मैच जीतकर विजय अभियान आगे बढ़ा रही टीम न्यूजीलैंड (new zealand vs india) के खिलाफ खेलने धर्मशाला पहुंची थी. यहां कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. मैच के दौरान दो शुरुआती झटके तो भारत को जल्दी मिल गए लेकिन इसके बाद रचिन रवींद्र और डेरेल मिचेल जम गए. विकेट ना गिरने के बाद मैदान पर कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच किसी बात को लेकर हुई चर्चा वायरल हो गई है.

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारत और न्यूजीलैंड (new zealand vs india) के उपर सबकी नजरें जमी है. दोनों ही टीम के बीच के मुकाबले को ब्लॉकबस्टर मुकबाला मान कर चला जा रहा था. मैच में भारत को शानदार शुरुआत मिली और जल्दी जल्दी विकेट चटकाई. दो विकेट गिरने के बाद रचिन रवींद्र के साथ डेरेल मिचेल ने पारी को संभाला. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 159 रन की साझेदारी कर डाली. इस जोड़ी को तोड़ने के लिए कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच लंबी चर्चा हुई था. इसका वीडियो भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला में हो रहे इंडिया-न्यूजीलैंड मैच के बीच कोहरे के वजह से रुका खेल, भारत का स्कोर 100/2

रोहित और विराट के बीच बहस

न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप मुकाबले में 31वें ओवर के बाद चर्चा का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में विराट कोहली और रोहित शर्मा गेंदबाजी और फिल्डिंग लगाने को लेकर योजना पर बातें करते नजर आए. रचिन रवींद्र और डेरेल मिचेल 68-68 रन बनाकर खेल रहे थे. कप्तान रोहित को किसी बात का सुझाव दे रहे थे कोहली मगर रोहित  मानना नहीं चाहते थे. इस चर्चा में लगातार दोनों एक दूसरे की बातों को काटते नजर आ रहे थे. काफी देर तक चली इस बहस के बाद अंत में कप्तान ने अपनी बात ही मानी.

टीम इंडिया का कमबैक

न्यूजीलैंड की टीम ने 205 रन के स्कोर पर चौथा विकेट गंवाया था और यहां से भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी की. मोहम्मद शमी ने धारदार गेंदबाजी करते हुए अपने पांच विकेट पूरे किए और न्यूजीलैंड की पूरी टीम महज 273 रन के स्कोर पर ढेर हो गई. कुलदीप यादव ने 2 जबकि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने 1-1 सफलता हासिल की.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments