Saturday, September 21, 2024
HomeMarket PriceGoogle Pixel 8: सीरीज की बिक्री शुरू, बैंक ऑफर के साथ 75,999...

Google Pixel 8: सीरीज की बिक्री शुरू, बैंक ऑफर के साथ 75,999 रुपये में खरीदने का मौका

अमेरिकी टेक दिग्गज Google की मोस्टअवेटेड फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाइनअप Google Pixel 8 सीरीज की बिक्री आज से शुरू हो रही है. Google Pixel 8 सिरीज को पिछले सप्ताह लॉन्च किया गया था. कई मॉडर्न तकनीक खूबियों, कैमरा और सेफ्टी फीचर्स से लैस Pixel 8 सिरीज ओब्सीडियन और पोर्सिलेन कलर में उपलब्ध है.

गूगल Pixel 8 स्मार्टफोन

Pixel 8 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.2-इंच का वास्तविक डिस्प्ले है, जो यूजर को बेहतर अनुभव देता है. 428 पीपीआई की पिक्सेल डेंसिटी और 2000 निट्स की अधिकतम चमक के साथ, यह फोन तेज धूप में भी कंटेंट को बेहतरीन और स्पष्ट दर्शाता है. इसका कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस सेफ्टी को और मजबूत करता है.

फोन का कैमरा सिस्टम 50MP PD वाइड प्राइमरी सेंसर 12MP अल्ट्रावाइड कैमरा है, जो 10.5MP सेल्फी कैमरा के साथ सामने आता है. 4,575mAh बैटरी से लैस Pixel 8 फास्ट चार्जिंग के साथ ही वायरलेस चार्जिंग की सुविधा से लैस है. Tensor G3 प्रोसेसर अपने पहले मॉडल की तुलना में ज्यादा तेज स्पीड देता है. 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज विकल्प के साथ यह फास्ट परफॉर्मेंस के साथ ही खूब स्पेस देता है.

ये भी पढ़ें: Amazon deal on Electronics: कपड़ों को रगड़ कर चमका देंगी ये फुली ऑटोमैटिक Washing Machine, आज आधे दाम पर खरीदने का है मौका 

पिक्सेल 8 प्रो स्मार्टफोन

Pixel 8 Pro एक बड़ा 6.7-इंच QHD+ 120Hz LTPO OLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 2,400nits पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 शामिल है. यह मॉडल 23W वायरलेस चार्जिंग के साथ 30W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है और 5,050mAh की बैटरी से लैस है. प्रो वेरिएंट अपने उन्नत कैमरा सेटअप के साथ एक टेंपरेचर सेंसर भी पेश करता है. अपने ट्रिपल कैमरा कॉन्फिगरेशन और AI जेनरेटिव क्षमताओं के साथ Pixel 8 Pro बाजार में शीर्ष एंड्रॉइड स्मार्टफोन में से एक है. एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले Google ने सात साल तक के सुरक्षा पैच और प्रमुख एंड्रॉइड ओएस अपडेट देने का वादा किया है जो सॉफ्टवेयर के मामले में Pixel 8 को भविष्य के लिए उपयुक्त बनाता है.

कहां से खरीदें Google Pixel 8 सिरीज?

4 अक्टूबर को मेड बाय गूगल 2023 इवेंट में अनवील किए गए ये एंड्रॉइड 14 स्मार्टफोन कई प्रभावशाली फीचर्स के साथ आते हैं और वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments