Friday, May 17, 2024
HomeMarket PriceAmazon Deal on phone: 10,000 रुपये से भी सस्ता मिल रहा है...

Amazon Deal on phone: 10,000 रुपये से भी सस्ता मिल रहा है Samsung का 5G फोन, आज है ऑफर पाने का आखिरी मौका

अमेजन बिग बिलियन (Amazon Deal on phone) डेज़ सेल खत्म होने का समय आ गया है. 8 अक्टूबर को शुरू हुई इस सेल में ग्राहकों को जबरदस्त डील और डिस्काउंट का बेनिफिट दिया जा रहा है. चाहे ग्रोसरी खरीदना हो, घर के लिए कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान लेना हो, यहां से ज़्यादातर आइटम को काफी कम दाम पर घर लाया जा सकता है. इसी बीच अगर आप अपने पुराने फोन से थोड़ा भी बोर हो गए हैं तो चेंज कर सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेजन (Amazon Deal on phone) सेल में सेल में से फोन को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Amazon deal on Electronics: कपड़ों को रगड़ कर चमका देंगी ये फुली ऑटोमैटिक Washing Machine, आज आधे दाम पर खरीदने का है मौका 

यहां हम जिस फोन की बात कर रहे हैं उसे ग्राहक 9,990 रुपये में खरीद सकते हैं. दरअसल सैमसंग गैलेक्सी F14 5G को फ्लिपकार्ट सेल में से 17,490 रुपये के बजाए सिर्फ 9,990 रुपये में घर ला सकता है.

इसके बैनर पर लिखा है ये सैमसंग का सबसे किफायती 5जी फोन है. बैंक ऑफर के तहत ग्राहक सैमसंग के इस फोन को 10% के डिस्काउंट पर भी घर ला सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस.

स्पेसिफिकेशंस के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी F14 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का FHD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन 5G एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI कस्टम स्किन पर चलता है.

Samsung Galaxy F14 5G में 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ Exynos 1330 प्रोसेसर दिया गया है. फोन की स्टोरेज को कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इसमें क्लियर वॉयस कॉल्स के लिए AI बूस्ट फीचर दिया गया है

सस्ते फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा

कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो सैमसंग के इस बजट 5जी फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है. पावर के लिए इस सस्ते स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि इस फोन की सबसे खास बात है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments