Friday, May 17, 2024
HomeMarket PriceOne Plus: 19 अक्टूबर को लॉन्च होगा वन प्लस का धांसू फोन,...

One Plus: 19 अक्टूबर को लॉन्च होगा वन प्लस का धांसू फोन, जानिए कीमत!

One Plus Open यानी कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन भारत में 19 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है. कंपनी ने हाल ही में लॉन्च डेट की पुष्टि की थी. फिलहाल लॉन्च से कुछ दिनों पहले ही इस फोन को लेकर डिटेल लीक हो गईं हैं. ये डिटेल्स एक पॉपुलर टिप्स्टर के हवाले से सामने आई हैं. आइए जानते हैं इस बारे में.

टिप्स्टर अभिषेक यादव ने X पर पोस्ट कर ये सजेस्ट किया है कि One Plus फोल्डेबल फोन की कीमत 1,39,999 रुपये हो सकती है. हालांकि, इस कीमत की पुष्टि लॉन्च के बाद ही हो पाएगी. टिप्स्टर ने ये भी लिखा है कि फोन की पहली सेल 27 अक्टूबर से होगी.

याहा देखिए वन प्लस का सबसे लेटेस्ट फोन

         

OnePlus Open फोल्डेबल फोन के लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस ओपन डुअल-डिस्प्ले सेटअप के साथ आएगा. इनर डिस्प्ले 7.8-इंच का हो सकता है. साथ ही इस पैनल पर 2K रेजोल्यूशन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल सकता है. वहीं, फोन का आउटर डिस्प्ले 6.31-इंच का हो सकता है. वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक ये फोन पुराने एंड्रॉयड 13 पर चल सकता है.

ये भी पढ़ें: 2000 के नोट जाने के बाद, क्या फिर से बाजार में आयेंगे 1000 के नोट? जानिए रिजर्व बैंक ने क्या कहा

OnePlus Open फोन में LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिल सकता है. कंपनी इसमें 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दे सकती है. फोन के जो टीजर्स सामने आए हैं उनमें अलर्ट स्लाइडर को भी देखा जा सकता है.

टिप्स्टर के दावे के मुताबिक कंपनी फोन में 4,800mAh की बैटरी दे सकती है. साथ ही यहां 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. जहां तक कैमरे की बात है तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. इस फोन में 48MP प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 64MP पेरिस्कोप कैमरा मिल सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32MP प्राइमरी कैमरा औऱ 20MP सेकेंडरी कैमरा देखने को मिल सकता है. हालांकि, इन फीचर्स की पुष्टि लॉन्च के बाद ही हो सकेगी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments