Friday, May 17, 2024
HomePoliticsBihar Politics: भाजपा नेता का बयान, जदयू का जल्द होगा आरजेडी में...

Bihar Politics: भाजपा नेता का बयान, जदयू का जल्द होगा आरजेडी में विलय

केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि बिहार में राजनीतिक (Bihar Politics) घटनाक्रम बहुत तेजी से बदल रहा है. जल्द ही नीतीश कुमार की पार्टी जदयू का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में विलय हो जाएगा.

शनिवार को बेगूसराय में पत्रकारों से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव ने फ्लाइट में कान में मुझे बहुत सारी बातें कही है. उसका राजनीतिक दृष्टिकोण से खुलासा नहीं करूंगा. लेकिन उनकी बात से यह स्पष्ट हो गया है कि जदयू का राजद में बहुत जल्द विलय हो जाएगा. बता दें कि कल दिल्ली से पटना लौटने के दौरान फ्लाइट में गिरिराज सिंह, लालू और तेजस्वी की मुलाकात हुई थी.

वहीं केंद्रीय मंत्री के विलय के दावे पर पटना में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि वो अपनी बात दूसरे के मुंह में डालते हैं. ये बस बिहार की राजनीति (Bihar Politics) में लाइमलाइट में आने की कोशिश है, अगर ऐसा नहीं बोलते तो आप उन्हें नहीं दिखाते.

ये भी पढ़ें: नीतीश कुमार की राजनीति का अंतिम दौर, प्रशांत किशोर ने कहा- लोकसभा चुनाव के बाद कहानी खत्म हो जाएगी

विलय के बाद सीएम के पद पर कौन बैठेगा, वो जाने

गिरिराज सिंह ने दावा किया कि जल्द ही दोनों पार्टियों का विलय हो जाएगा. इसके बाद मुख्यमंत्री के पद पर कौन बैठेगा, नीतीश कुमार क्या करेंगे ये सब उनके गठबंधन के लोग जानें. केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि यादव झटका मीट खुद भी खाएंगे, हमको खिलाएंगे. उन्होंने बिहार में हलाल सर्टिफिकेशन को बैन करने की मांग फिर से दोहराई है. उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हलाल ब्रांडिंग पर प्रतिबंध लगा दिया है. बिहार में भी नीतीश कुमार को हलाल को प्रतिबंधित करना चाहिए.

तेजस्वी बोले-बिहार में कोई परेशानी नहीं

गिरिराज सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा कि उन्हें बस बोलना है. उप मुख्यमंत्री ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में बिहार में कोई लड़ाई नहीं है. इंडिया गठबंधन में बेचैनी को लेकर उन्होंने कहा कि.कोई बात नहीं है. सुशील मोदी के द्वारा लगातार सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि वह बोलते हैं इसलिए कि आप लोग बस यही दिखाइए.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments